पूरे परिवार सहित मुकेश अंबानी पहुंचे अयोध्या. किया किया दिलखोलकर दान.

देश के सबसे अमीर व्यक्ति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी भी परिवार समेत अयोध्या पहुंचे. उनकी पत्नी नीता अंबानी, बेटी ईशा अंबानी, दामाद आनंद पीरामल, बेटे आकाश अंबानी-अनंत अंबानी और बहू श्लोका मौजूद रहीं.

वहीं मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी  ने कहा कि ‘यह दिन इतिहास के पन्नों में लिखा जाएगा. तो वहीं ईशा अंबानी  बोलीं- आज का दिन हमारे लिए सबसे पवित्र दिनों में से एक है. ईशा अंबानी के साथ उनके पति आनंद पीरामल भी यहां पहुंचे थे, उन्होंने कहा कि जय श्री राम!

राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में देश के तमाम उद्योगपति पहुंचे. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी अपने पूरे परिवार के साथ अयोध्या पहुंचे. एयरपोर्ट से पूरा परिवार भारी सुरक्षा के बीच राम मंदिर पहुंचा.

दरअसल देश के सबसे अमीर व्यक्ति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी भी परिवार समेत अयोध्या पहुंचे. उनकी पत्नी नीता अंबानी, बेटी ईशा अंबानी, दामाद आनंद पीरामल, बेटे आकाश अंबानी-अनंत अंबानी और बहू श्लोका मौजूद रहीं. पूरे परिवार ने भगवान राम के दर्शन किए, इस मौके पर पूरा परिवार बेहद उत्साहित और खुश नजर आया.

मुकेश अंबानी परिवार की ओर से राम मंदिर ट्रस्ट को 2.51 करोड़ रुपये दान में दिए गए. इस मौके पर मुकेश अंबानी ने कहा कि भगवान श्री राम आ रहे हैं, 22 जनवरी को पूरे देश में राम दिवाली होगी. उन्होंने कहा कि मैं इस क्षण का साक्षी बनकर सौभाग्यशाली हूं. तो वहीं नीता अंबानी बोलीं, ‘पहले जय श्री राम यह एक ऐतिहासिक दिन है. मुझे भारतीय संस्कृति पर गर्व है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *